Thu. May 2nd, 2024

हनुमान:हनुमान एक अच्छी कास्ट की फिल्म है जिसमें सभी अभिनेता – तेजा सज्जा, अमृता ऐयर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, विनय राय, राज दीपक शेट्टी, वेनेला किशोर, सत्य, और गेटअप स्रीनू – अपने रोल में बढ़िया काम करते हैं। यहां तक कि हमने फिल्म को हिंदी में देखा है, इनके प्रदर्शनों की गहराई में जाना न्याय है, लेकिन हम कह सकते हैं कि हनुमान के डबिंग क्वॉलिटी कुछ महत्त्वपूर्ण हिंदी ब्लॉकबस्टर्स के साथ टकराती है।

हनुमान की चुनौती:कुल मिलाकर, हनुमान 2024 की पहली अच्छी फिल्म साबित हो रही है, क्योंकि निर्देशक प्रसांत वर्मा अपनी महत्त्वपूर्ण दृष्टिकोण को पूरी श्रद्धाभाव से बड़ी परदे पर लाते हैं। फिल्म उचित मात्रा में नृत्य, क्रिया, कॉमेडी, और भक्तिभाव के साथ मनोरंजन करती है। यहां जादू सृष्टि करने के विचार के अलावा एक सुपरहीरो कथा के प्रति गैर-गंभीर दृष्टिकोण का भी ध्यान रखता है।

हनुमान भगवान हनुमान को उसकी सुपरपावर्स प्राप्त करने के लिए एक पवित्र हृदयवाले आत्मा की खोज में है, ठीक उसी तरह से दर्शक सदैव ईमानदार फिल्ममेकर्स की खोज में हैं और इस मॉडर्न समय में भगवान हनुमान पर प्रसंगात्मक लेने के लिए प्रसांत वर्मा को इस उत्साही दृष्टिकोण के लिए सराहेंगे।